KTM को टक्कर देने आ गया Bajaj Pulsar NS400: जानिए इस शानदार बाइक के अद्भुत फीचर्स!

भारतीय मार्केट में Bajaj कंपनी अपनी जलवा दिखाने आ रही है अपनी नई बाइक के साथ जो की KTM जैसी बाइक को टक्कर देगी , आपको बता दे बजाज कम्पनी अपनी Pulsar series की नई बाइक Pulsar NS400 मार्किट में ला रही और आज हम इस आर्टिकल में इसके फीचर्स और इंजन प्राइस के बारे में बात करेंगे।

bajaj pulsar ns400 launch date
Bajaj pulsar ns400 launch date in india

बजाज कंपनी की बाइक लोगो को काफी पसंद आती और बजाज ने अपनी अपनी Pulsar series की कई बाइक्स को मार्किट में उतरा है जो की लोगो ने काफी पसंद की है उसी के चलते Pulsar NS400 को KTM बाइक को टक्कर देने के लिए मार्किट में ला रही है , इसका स्टाइलिश लुक जबरदस्त है।

ये भी पढ़ेनई हीरो Hero Xtreme 125R: दमदार फीचर्स के साथ

Bajaj Pulsar NS400 Features

आपको बता दे Bajaj Pulsar NS400 बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न बाय टर्न नेविगेशन के साथ फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट जैसे कमाल के फीचर्स को मिल सकते है , जो की इस बाइक को और बाइक से अलग बनाने के लिए काफी है , और इसके अलवा सेमी-डिजिटल कंसोल के साथ फ्यूल लेवल इंडिकेटर, स्पीडोमीटर और डिजिटल स्क्रीन जैसे बहुत से फीचर्स भी देकने को मिलेंगे, और यह बाइक ABS और फ्रंट में डिस्क ब्रेक के साथ आएगी। आपको बता दे इसकी कीमत KTM बाइक से काम होगी जिस से मार्किट में आने वाली और बाइक्स को Pulsar NS400 टक्कर देने में सक्षम है।

bajaj pulsar ns400 images

Bajaj Pulsar NS400 engine

बजाज पल्सर NS400 के इंजन की बात करे तो इसमें 400 सीसी डोमिनार इंजन मिलेगा जो की इस बाइक को हाई पॉवर देने में सक्ष्म है , यह 400 सीसी का इंजन 373 CC लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन के माध्यम से काम करेगा जो की 40 बीएचपी की पावर और 35 न्यूटन मीटर की है पॉवर प्रदान करेगा। और इसके अल्वा इसमें 6-स्पीड गियर बॉक्स मिलेगा, और बजाज कम्पनी दावा करती हे की ये 1 लीटर पेट्रोल में 47 kilometers का (NS400 mileage) माइलेज दे सकती है।

Bajaj Pulsar NS400 price

Bajaj Pulsar NS400 बाइक की कीमत की बात करे तो ये बाइक मार्किट में 2 लाख के बजट के अन्दर देकने को मिलेगी , जो की इस रेंज में KTM , Harley Davidson X440, Royal Enfield Himalayan 411 जैसी बाइक्स का मुकाबला करने में सक्षम है , अगर बजाज पल्सर NS400 लॉन्च डेट की बात करे तो (bajaj pulsar ns400 launch date in india) यह बाइक 2024 के अंत तक भारतीय मार्किट में देकने को मिल जाएगी।

Leave a Comment